ओडिशा से 51 किलो गांजा लेकर उत्तरप्रदेश ले जाते हुए एक तस्कर पकड़ा गया। गिरफ्तार तस्कर से लग्जरी कार सहित 2.39 लाख रुपए नकद जब्त हुए हैं। आरोपी के खिलाफ धारा 20 (ख)(ग) नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक टीआई गगन वाजपेई को शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि कार सीजी 04 डीओ 1900 से गांजा की तस्करी हो रही है। उन्होंने साइबर टीम प्रभारी नरेश बंजारे का सहयोग लिया। करीब 14 पुलिस अधिकारी, जवान एनएच-30 पर सेहराडबरी के पास आए। वाहनों की तलाशी शुरू की गई।

शुक्रवार देर रात यह गाड़ी रास्ते से गुजर रही थी। पुलिस अफसरों ने रोका। कार की तलाशी ली गई तो कार की डिक्की में 43 पैकेट मिले। जांचने पर सभी पैकटों में गांजा मिला। तस्कर शैलेंद्र प्रतापसिंह (33) पिता स्वर्गीय महेंद्र प्रताप सिंह निवासी ऑडिहार थाना सैदपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश को हिरासत में लिया। पूछताछ हुई तो बताया कि ओडिशा से बस्तर, धमतरी होते गांजा रायपुर लेकर जा रहा था।

धमतरी से 115 किमी दूरी और नगरी से 40 किमी पर ओडिशा व बस्तर सीमा पर बोराई थाना है। बोराई से 250 किमी दूर मलकानगिरि है। जहां से तस्कर गांजा की तस्करी करते हैं।