Hardik Pandya Meets Son Agastya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से तलाक ले लिया है। तलाक के बाद नताशा भारत छोड़कर बेटे संग सर्बिया चले गई थी।

वहीं, करीब डेढ़ महीने बाद नताशा भारत लौटी हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से एक तस्वीर वायरल हो रही है। हार्दिक पांड्या से मिलने उनका बेटा अगस्त्य उनके घर पहुंचा है, जिसकी तस्वीरें पांड्या की भाभी पांखुड़ी ने शेयर की है।

Natasa-Hardik के तलाक के बाद पहली बार उनसे मिलने पहुंचा उनका बेटा

दरअसल, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की एक्स वाइफ नताशा (Natasa) अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) को तलाक के बाद पहली बार उनके घर लेकर आई है। इंस्टाग्राम पर हार्दिक की भाभी और उनके बड़े भाई कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने क्यूट वीडियो शेयर की, जिमें अगस्त्य अपने कजिन्स के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। पंखुड़ी ने वीडियो जो शेयर किया है, उसमें वह अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। 4 साल के अगस्त्य के लिए पंखुड़ी किताब पढ़ रही है और उन्हें कहानी सुना रही है। 

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी और 2021 में उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ, लेकिन जुलाई 2024 में दोनों ने एक संयुक्त बयान के जरिए अलग होने का फैसला किया। दोनों ने कहा कि वे चार साल तक साथ रहे और अपने रिश्ते को बनाए रखने की पूरी कोशिश की, लेकिन आखिरकार उन्हें लगा कि दोनों के लिए अलग होना ही बेहतर ऑप्शन है। दोनों ने यह भी साफ किया कि वे अपने बेटे अगस्त्य के को-पेरेंट्स होंगे और उसकी खुशी के लिए हर चीज करेंगे।