क्रिकेट के प्रति हमारे देश में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है। इस समय 'टी 20' वर्ल्ड कप मुकाबला खेला जा रहा है और सभी की निगाहें बस फाइनल पर टिकी हुई हैं। इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी टीम इंडिया को 'टी 20 वर्ल्ड कप' के लिए शुभकामनाएं दी हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अभिताभ बच्चन इस समय 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 14 को होस्ट कर रहे हैं और इसी दौरान उन्होंने टीम इंडिया को भी अपने खास अंदाज में 'टी 20' वर्ल्ड कप की शुभकामनाएं दी। बिग बी की बातें सुनने के बाद शो में मौजूद प्रतिभागी समेत दर्शक भी काफी एक्साइटेड हो गए और इस दौरान केबीसी इंडिया-इंडिया की आवाज से गूंज उठा। यकीनन ये वीडियो देखने के बाद आप भी जोश से भर उठेंगे।

एक फैन पेज से साझा किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन को कहते सुना जा सकता है कि "ए नीली जर्सी वालो, एक सौ तीस करोड़ सपनों के रखवालो, दिखा के जज्बा लहरा दो तिरंगा, इस बार फिर से विश्वकप उठा लो, नीली जर्सी वालो, ए नीली जर्सी वालो, तुम्हारी बल्लेबाजी के सामने कौन है जो झुका नहीं है...भेद सके जो गेंदबाजी तुम्हारी ऐसा बल्ला बना नहीं है, तुम बस अपनी मेहनत का सिक्का उछालो, ऐ नीली जर्सी वालो"।

इसके आगे अमिताभ बच्चन कहते हैं 'माना कि ये इम्तिहान बड़ा है, लेकिन तुम्हारे पीछे पूरा हिंदुस्तान खड़ा है एक बार फिर से हमें 2007 वाली खुशी लौटा दो, ए नीली जर्सी वालो, एक सौ तीस करोड़ सपनों के रखवालो, इस बार फिर से विश्वकप उठा लो, इस बार फिर से विश्व कप उठा लो'।