15 अगस्त, 2022 को देश की आजादी को 75 वर्ष पूरे हो रहे हैं। इस खास मौके का जश्न मनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैंपेन हर घर तिरंगा की शुरुआत की है। आजादी के इस अमृत मोहत्सव कैंपेन में अब बॉलीवुड सेलेब्स भी बढ़ चढ़कर भाग ले रहे हैं और अपनी सोशल मीडिया हैंडल की प्रोफाइनल पर तिरंगा की तस्वीर लगा रहे हैं।

अक्षय कुमार :  बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। अब उन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव में भाग लेते हुए अपनी प्रोफाइनल पर तिरंगा की तस्वीर लगाते हुए उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, आजादी के 75 साल का अमृत महोत्सव मनाने का वक्त आ गया है। गर्व से शान से #HarGharTiranga लहराने का वक्त आ गया है।

आर. माधवन : जैसे ही हम आजादी के 75वे वर्ष में एंट्री कर रहे हैं, हमें उन लोगों के बलिदान को नहीं भूलना चाहिए। जिन्होंने हमारे ध्वज को ऊंचा रखने के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी। उनकी यादों को जीवित रखने के लिए, आइए अपना तिरंगा घर ले आएं और गर्व के साथ इसको फहराएं।

महेश बाबू : तेलुगु सुपरस्टार ने अपने ट्विटर ने लिखा, हमारा तिरंगा... हमारा गर्व। आइए संकल्प लें कि हम अपने तिरंगे को हमेशा ऊंचा रखेंगे 13 से 15 अगस्त हर घर तिरंगा।

अनुपम खेर : राष्ट्रवादी अभिनेता अनुपम खेर ने आजादी के अमृत महोत्सव के घर हर तिरंगा अभियान से जुड़ने का आग्रह करते हुए एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें तिरंगा नजर आ रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो संबोधन मन की बात में उन्होंने आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 13 से 15 अगस्त तक एक विशेष कैंपेन हर घर तिरंगा का आयोजन किया जा रहा है। इस कैंपेन में हिस्सा बनकर 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर तिरंगा फहराएं और अपने घर को सजाएं।