द्रविड़ ने कहा है कि भारत का एक तेज गेंदबाज फिलहाल फिट नहीं है। हालांकि, आगे के मैचों में वह फिट होकर वापसी कर सकता है। द्रविड़ ने रिप्लेसमेंट के तौर पर इस खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में जगह देने के संकेत दिए हैं। यानी भारत-पाकिस्तान सुपर-4 मुकाबले में भारतीय टीम में बदलाव होना तय है।
भारतीय टीम रविवार को एकबार फिर पाकिस्तान का सामना करेगी। सुपर-4 के इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया पूरी तरह तैयार है। शनिवार को मैच की पूर्व संध्या पर हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने प्लेइंग-11 को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।
द्रविड़ ने कहा है कि आवेश खान फिलहाल ठीक नहीं हैं। उन्होंने आज प्रैक्टिस नहीं की है। उम्मीद है कि टूर्नामेंट में आगे के मैचों के लिए वह समय पर रिकवर कर जाएंगे। द्रविड़ ने संकेत दिए हैं कि रविचंद्रन अश्विन को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 महामुकाबले में खिलाया जा सकता है।
राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- रवींद्र जडेजा घुटने में चोट लगा बैठे हैं। वह एशिया कप से बाहर हो चुके हैं। जडेजा मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। वर्ल्ड कप अभी काफी दूर है और हम किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकते। हम अभी यह नहीं कह सकते कि वह बाहर हो चुके हैं या खेलेंगे। देखते हैं आगे कैसा होगा, उसके बाद ही किसी निर्णय तक पहुंचेंगे।
विराट कोहली को लेकर भी राहुल द्रविड़ ने बयान दिया। द्रविड़ ने कहा- लोग विराट कोहली के आंकड़ों से थोड़े भ्रमित हैं। उनका छोटा योगदान टीम के लिए बहुत मायने रखता है। मुझे उम्मीद है कि वह इस अच्छे फॉर्म को जारी रखेंगे। मैं विराट कोहली के प्रदर्शन से खुश हूं। उन्हें नए सिरे से वापसी करते देखकर अच्छा लगा। मुझे खुशी है कि वह तरोताजा होकर वापस आए हैं। उम्मीद है कि यहां से उनका टूर्नामेंट अच्छा होगा।