नई दिल्ली। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने शालीन भनोट से तलाक के बाद बीते साल मार्च में बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी रचाई थी। शादी के कुछ टाइम बाद ही एक्ट्रेस अपने बेटे और पति के साथ विदेश में शिफ्ट हो गईं। लेकिन इस साल की शुरुआत में ही वह अपना बसा-बसाया घर छोड़कर इंडिया वापस आ गईं। इसके साथ ही उनकी तलाक की खबरें भी आने लगीं। हालांकि, दलजीत और निखिल ने इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान शेयर नहीं किया। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर सवाल पूछा है।

दलजीत कौर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

विदेश से इंडिया वापस आने के साथ ही दलजीत कौर ने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी दूसरी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। अब हाल ही में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया है। दलजीत ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वह अपने बच्चों की खातिर चुप्पी चुनती है, जबकि उसका परिवार उसे गिरने न देने के लिए कसकर पकड़ लेता है। वह इंतजार करती है। वहीं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की, जिसमें उन्होंने फैन्स से पूछा है कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए किसे जिम्मेदार ठहराना चाहिए। लड़की को, पति को या फिर पत्नी को। एक्ट्रेस की इस पोस्ट के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था।

दलजीत का फूटा गुस्सा

कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने निखिल के वर्कआउट की फोटो पोस्ट की। इसमें उन्होंने किसी SN नाम की लड़की को मेंशन करते हुए लिखा, तुम मुझे अच्छा महसूस कराती हो। इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि शर्म आनी चाहिए कि तुम्हारी पत्नी शादी के दस महीने बाद ही बेटे के साथ वापस चली गई। पूरा परिवार टॉर्चर हुआ। कम से कम बच्चों के लिए थोड़ा सम्मान बनाए रखते। मैं बहुत चुप रही, क्योंकि मेरे पास बहुत दूसरी चीजें थीं करने के लिए।