छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में गुरुवार रात NH-130 पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलटने से इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं क्लीनर केबिन में बुरी तरह से फंस गया। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे गाड़ी से निकाला जा सका। 

हादसे में घायल हुए क्लीनर की हालत बेहद गंभीर है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, गाड़ी नंबर BR06gc 9663 बलौदाबाजार से सीमेंट लोड कर उत्तर प्रदेश के बनारस जा रहा था। ट्रक में ड्राइवर निकेश पटेल और क्लीनर अविनाश शर्मा सवार थे। जैसे ही ट्रक सरगुजा में NH-130 पर कुंवरपुर जलाशय के मोड़ के पास पहुंचा, वो दुर्घटनाग्रस्त हो गया, क्योंकि यहां सड़क निर्माण का काम लंबे समय से हो रहा है। जिसके कारण सड़क बेहद खराब है। इसके बावजूद यहां कोई संकेतक नहीं लगाया गया है। ट्रक तेज रफ्तार में था और वो खराब सड़क पर अपना नियंत्रण नहीं रख सका, जिससे हादसा हुआ। 

ट्रक पलटने से केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें क्लीनर फंस गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और केबिन में फंसे क्लीनर अविनाश को उसमें से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। लखनपुर थाने के ASI अरुण गुप्ता ने बताया कि मृतक निकेश पटेल मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले का रहने वाला था, उसके परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है। परिजन वहां से छत्तीसगढ़ के लिए निकल गए हैं।