दिल्ली-एनसीआर में मौसम में तेजी से बदलाव आने लगा है। पिछले एक सप्ताह से सुबह और शाम ठंड में लगातार इजाफा हो रहा है। शुक्रवार सुबह भी लोगों को हल्की ठंड महसूस हुई। खासकर मार्निंग वाक के लिए निकले लोग पूरी बाजू की टीशर्ट में नजर आए।उधर, मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले तीन-चार दिनों के दौरान आसमान साफ रहेगा। धूप खिली रहेगी, जबकि रात और सुबह के समय ठंड का अहसास बढ़ेगा। नवंबर के प्रथम सप्ताह तक ठंड में ठीक ठाक इजाफा हो सकता है। इस बार ठंड ने जल्दी दस्तक दी है। दो दिन पहले सीजन की पहली धुंध भी नजर आई।

दिल्ली-एनसीआर में लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को तेज निकली हुई है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, दिनभर धूप बरकरार रहेगी। बीच-बीच में दिल्ली-एनसीआर के आसमान में इसी तरह से बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश होने की कोई संभावना नहीं है। इस पूरे सप्ताह ऐसा ही मौसम रहेगा।

मौसमी उतार-चढ़ाव के बीच दिल्ली-एनसीआर में दिन में गर्मी तो सुबह और शाम लोगों को ठंड महसूस हो रही है। बुधवार को तेज धूप के बीच लोगों दोपहर में गर्मी महसूस की, जबकि शाम को न्यूनतम और अधिकतम तापमान में गिरावट के चलते हल्की ठंड का एहसास हुआ।