दिल्ली के तिलक नगर में शुक्रवार रात बाइक सवार बदमाशों ने सिंगला स्वीट्स की दुकान पर गोलीबारी कर दी। गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ है। बदमाश दुकान के शीशे पर गोलियां चला कर फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को मौके से चार खोखे मिले हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान कर रही है।

चार कारतूस बरामद 
उन्होंने बताया कि घटनास्थल से चार खाली कारतूस बरामद किए गए हैं, लेकिन फायरिंग की इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. तिल​क नगर थाना पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुटी है. 

जबरन वसूली का मामला तो नहीं!
दिल्ली पुलिस के अधिकारी के अनुसार यह जबरन वसूली का मामला लगता है. उन्होंने कहा, ‘‘अधिक जानकारी जुटाने और हमलावरों का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं.’’ जांट में जुटे पुलिस अधिकारियों द्वारा घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. हमलावरों द्वारा घटना को अंजाम देने वाले रास्तों की जांच की जा रही है. तिलक नगर थाना पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इलाके में दहशत का माहौल
तिलक नगर इलाके में फायरिंग की वारदात के बारदात के बाद से लोगों को दशहत का माहौल है. पुलिस ने तिलक नगर इलाके में पेट्रोलिंग बढ़ा दी है. सभी जाने-आने वालों पर नजर रखा जा रहा है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश भी जारी है. इस मामले में फायरिंग की वजह अभी तक साफ नहीं हुई है.