एक्ट्रेस निम्रत कौर डेल्टा एयरलाइंस से डेट्राइट से मुंबई वापस लौट रही थीं। इसी दौरान उनका सामान चोरी हो गया, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एयरलाइंस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने उनका सामान खोने के लिए लंबा नोट शेयर कर एयरलाइंस को खरी-खोटी सुनाई है।निमरत कौर ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे पता चला है कि आपकी एयरलाइंस अब भारत में ओपरेशनल नहीं हैं। इसलिए इस सब्जेक्ट पर मैं आपका ध्यान अट्रैक्ट करने के लिए इस मामले को यहां उठा रही हूं। इसलिए इस स्ट्रेसफुल स्थिति को सुलझाने में मेरी मदद करें।"

इस ट्वीट के साथ अभिनेत्री ने दो नोट भी लिखे, जिसमें उन्होंने अपना अनुभव साझा किया। अभिनेत्री ने एयरलाइन्स पर आरोप लगाया कि रद्द और विलंबित उड़ानों के कारण लगभग 40 घंटे तक चली एक थकाऊ यात्रा के बाद वह मुंबई पहुंचीं। तब उन्हें पता चला कि उनके चैक इन बैग गायब हैं।
 
निमरत कौर ने कहा कि उन्हें अब तक जो एक बैग मिला है, वह टूट गया और क्षतिग्रस्त हो गया है। जैसे कि उसे तोड़ने की कोशिश की गई हो। अभिनेत्री ने आगे बताया कि इस अनुभव का सदमा एक तरफ, मैं यह सोचकर कांपती हूं कि क्या इस तरह का उल्लंघन किसी यात्री या विशेषाधिकार प्राप्त यात्री के साथ संभव है। मैं न केवल मानसिक और शारीरिक रूप से बल्कि इस 90 घंटे की गिनती से थक गई हूं।' निमरत ने आखिर में ये भी कहा कि मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से तैयार हूं कि इस मामले को कैसे सुलझाया जाएगा और संपूर्ण उत्पीड़न से निपटा जाएगा।

निमरत के इस ट्वीट के बाद डेल्टा एयरलाइन्स की तरफ से भी जवाब आया। उनकी तरफ से अभिनेत्री को कहा गया कि आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। हमारा बैगेज ऑफिस फिलहाल बंद है। वे सप्ताह में 7 दिन सुबह 6 बजे से 11:30 बजे ET के बीच खुले रहते हैं। हम अपनी पूरी बातचीत को एक बैगेज प्रतिनिधि को स्थानांतरित कर देंगे, जो आपके संचालन के घंटों के भीतर आपकी सहायता करने में खुश होंगे।