मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के बोलाई रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी मच गई, जानकारी के अनुसार शनिवार शाम करीब 6 बजे 07115 हैदराबाद-जयपुर सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन बोलाई स्टेशन पर रुकी, इस ट्रेन के एस-1 कोच से धुआं निकल रहा था। यात्री घबराए हुए थे। रेलवे स्टाफ ने कोच में सवार मुसाफिरों को सुरक्षित बाहर निकाला। उन्हे दूसरे कोचों में भेजा गया। बाद में ट्रेन से इस कोच को अलग किया गया, तब जाकर ट्रेन यहां से रवाना हो सकी। पूरे समय तक अफरातफरी भरा माहौल बना रहा। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि यदि समय रहते ट्रेन को नहीं रोका जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। रेलवे सूत्रों ने बताया कि यात्रियों को कुछ देर परेशानी हुई थी। उन्हें दूसरे कोचों में शिफ्ट किया गया पर उन्हें जगह नहीं मिल रही थी। ट्रेन गौतमपुरा स्टेशन पर नया कोच लगाया गया तब यात्रियों को जगह मिल सकी। 

मामले में रतलाम रेल मंडल के डीआरएम विनित गुप्ता का कहना है कि हैदराबाद-जयपुर के हॉट एक्सले में चिंगारी निकलने के बाद धुआं उठने लगा था। इसके चलते ट्रेन को बोलाई रेलवे स्टेशन पर रोककर उसमें से एस-1 कोच को अलग किया गया। कुछ देर में ही ट्रेन को रवाना कर दिया गया था। ट्रेन के गौतमपुरा पहुंचने पर उसमें दूसरा कोच जोडक़र सभी यात्रियों को फिर से उनकी सीट पर बैठा दिया गया था।