डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' इन दिनों चर्चा में है। सीरीज के साथ इसकी स्टार कास्ट भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है। इसी बीच सबकी नजर एक किरदार जिस पर टिकी रही, वो था हीरामंडी में ताजदार के किरदार में नजर आए ताहा शाह बदुशा हर कोई जानना चाहता है ताहा किसे डेट कर रहे हैं?

हाल ही में उन्हें मुंबई में एक रेस्टॉरेंट के बाहर अपनी को-स्टार प्रतिभा रांटा के साथ देखा गया था, जिसके बाद से फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक्टर्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? प्रतिभा ने हीरामंडी में 'शमा' का रोल प्ले किया है। कई लोगों ने तो बदुशा को 'नेशनल क्रश' का भी नाम दे दिया है। हालांकि, अब ताहा शाह ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है।

अभी सिंगल हूं - ताहा

दिए इंटरव्यू में बदुशा ने खुलासा किया कि वो अभी सिंगल हैं। दरअसल, उनसे इस बारे में बात की गई डेटिंग पर बात करते हुए उन्होंने कहा- “काश मैं आपको बता पाता कि मैं प्यार में हूं, लेकिन अभी मेरी जिम्मेदारी प्यार में पड़ना नहीं है, बल्कि अपनी मां को प्राउड फील करवाना है। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं कि मैं शादी नहीं करना चाहता। अभी मेरा एक मात्र रिलेशनशिप जो होना चाहिए वो मेरे काम से है, ताकि मैं अपने परिवार की अच्छे से देखभाल कर सकूं।''

ताहा ने आगे कहा कि मैं प्यार जरूर करना चाहता हूं और भविष्य में अपनी फैमिली भी बनाना चाहता हूं। ऐसा करने के लिए मुझे सबसे पहले अपने दोनों पैरों पर खड़ा होना होगा।

बदुशा ने खुद को लवर बॉय बताते हुए कहा, "मैं उन लोगों में से हूं, जो प्यार में पड़ने पर लड़की के लिए अपनी जान तक देने के लिए तैयार रहते हैं। मैं जब प्यार में पड़ता हूं तो मैं दस साल का हो जाता हूं, लेकिन मैं आपको यह भी बता दूं कि प्यार पाना बहुत मुश्किल है।"

ताहा शाह ने बचपन के प्यार को किया याद

एक्टर ने उन पुराने दिनों को याद किया, जब वो अपनी गर्लफ्रेंड को लव लेटर लिखा करते थे। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी अफसोस जताया कि आज की युवा पीढ़ी वो ओल्ड स्कूल लव कभी नहीं समझेगी। इस बीच उन्होंने अपने बचपन के प्यार को याद करते हुए एक वाक्या भी शेयर किया।

ताहा ने कहा कि जब वो दसवीं या ग्यारहवीं कक्षा में थे तो एक लड़की को पसंद करते थे और उसका स्वेटर मेरे पास था। गर्मी की छुट्टियों में वो उसे प्लास्टिक बैग में लपेट लेते थे, ताकि उससे स्मेल बाहर न जाए। ताहा ने कहा कि जब भी मुझे उसकी याद आती तो मैं उसके स्वेटर से उसकी स्मेल ले लेता था।