देशभर में आज गणेश उत्सव 2022 की धूम देखी जा रही है। हर तरफ बप्पा के जयकारें सुनाई दे रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स बप्पा के रंग में डूबे नजर आ रहे हैं। सेलेब्स अपने घर में बप्पा की मूर्ति कर रहे हैं तो कोई मंदिरों में जाकर गणपति का आशीर्वाद ले रहे हैं।
सोनाली बेंद्रे की तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बप्पा की पूजा करते हुए तस्वीरे पोस्ट की है, जिसमे उनका साड़ी अवतार देखने को मिल रहा है। सिल्वर कलर की सिल्क साड़ी में सोनाली बेहद खूबसूरत लग रही है। इसपर उन्होंने गले में व्हाइट मोतियों का चौकर पहना है और माथे पर बंदी लगाई हुई है। साथ ही हाथ में बप्पा के मोदक की थाल लिए हुए है। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- गणपति बाप्पा मोरया।

काजोल उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्हें साड़ी पहनने का बेहद शोक है। वो देसी अवतार में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती। गणेश चतुर्थी के मौके पर भी काजोल का साड़ी अवतार देखने को मिला। एक्ट्रेस ने अपने इस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है इसमे काजोल रेड साड़ी में दिखाई दे रही है। माथे पर बंदी लगाए आंखों में काजल और कानों में गोल्डन इयररिंग पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस के चहरे की स्माइल उनकी खूबसूरत को और बढ़ा रही है।

 धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत बहुत शुभकामनाएं। इस शुभ दिन पर, मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको स्वास्थ्य, समृद्धि, खुशी और ढेर सारे मोदक मिलें। गणपती बाप्पा मोरया।'

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह इस मौके पर बेटे लक्ष संग स्पॉट हुई। इस दौरान उनका देसी अवतार देखने को मिला। इस मौके पर उन्होंने बेहद खूबसूरत सूट पहना, जिसपर उन्होंने बड़े बड़े इयररिंग कैरी किए हुए थे। भारती ने बेटे और परिवार वालों के साथ गणेश की पूजा भी की।