विजय देवराकोंडा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म का गाना 'आफत' हाल ही में रिलीज हुआ है जिसने काफी तेजी से लोगों के दिलों में जगह बना ली।
साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय देवराकोंडा जल्द ही अनन्या पांडे के साथ बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाले हैं। बैक टू बैक साउथ की फिल्मों के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद अब करण जौहर ने साउथ इंडियन स्टार विजय देवराकोंडा को ऑन बोर्ड लाने का फैसला किया है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'Liger' 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

अनन्या पांडे संग रोमांस करते दिखेंगे विजय
फिल्म में विजय देवराकोंडा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म का गाना 'आफत' हाल ही में रिलीज हुआ है जिसने काफी तेजी से लोगों के दिलों में जगह बना ली। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो कौन सी बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने विजय देवराकोंडा के दिलों में जगह बनाई है?

भाग्यश्री और उर्मिला पर आज भी है क्रश
एक हालिया इंटरव्यू में विजय ने इस बारे में बताया और कुछ 90 की कुछ बेहद कामयाब एक्ट्रेसेज का नाम लिया। विजय देवराकोंडा ने बताया, 'मैं उर्मिला मैं और भाग्यश्री मैम का बहुत बड़ा फैन हूं, और मैंने आज तक का उनका हर काम देखा है। जब मैं छोटा था तो मुझे उर्मिला मैं और भाग्यश्री मैम पर क्रश था। और आज भी मैं उन पर मरता हूं।'