सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती के बारे में तो हर कोई जानता है. दोनों जब भी साथ मिलते हैं तो खूब मस्ती करते हैं और सलमान खान और संजय दत्त दोनों के पास एक दूसरे के लिए काफी किस्से हैं जिसको वो अक्सर इंटरव्यूज में सुनाते ही रहते हैं. अब इस बीच सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो संजय दत्त के बारे में बात करते हुए बता रहे हैं कि कैसे संजू बाबा ने गुस्से में उनके कार की चाभी समुंद्र में फेक दी थी.

साल 2002 में ‘मैंने दिल तुझको दिया’ फिल्म आई थी, जो कि सोहेल खान की डेब्यू फिल्म थी. फिल्म में सोहेले ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन की कमान भी संभाली थी. इस फिल्म में भाईजान का एक रोल था, जिसको संजयदत्त ने निभाया था.

सलमान खान ने सुनाया मजेदार किस्सा

सलमान ने एक इंटरव्यू में बताया कि सोहेल ने संजू को एक फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर रखा था. संजय दत्त इस रोल के लिए तैयार हो गए थे और उन्होंने सोहेल से कहा था, “नैरेट करने की भी जरूरत नहीं है. मैं करूंगा.” सलमान ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग जब पूरी हो गई थी तो उनके घर एक पार्टी रखी गई जिसमें संजू बाबा भी शामिल हुए थे.

उसी समय सलमान के पास एक ब्रांड न्यू एम5 कार थी जिसको भाईजान ने सीधे अपने घर के बाहर पार्क करवाई थी, इसके बाद सलमान ने संजय से कहा कि यह अब तक देश में सिर्फ एक पीस है जिसको मैं आपको देना चाहता हूं. कार की चाभी पाते ही संजय ने सलमान को शुक्रिया कहा लेकिन बाद में उन्होंने गाड़ी की चाभी समुद्र में फेंक दी थी. 

एक्टर ने बताया कि उस गाड़ी की सिर्फ एक चाभी थी जिसके बाद न तो गाड़ी से कोई बाहर आ सकता था और न ही कोई अंदर जा सकता था. उस चाभी को ढूंढ़ने में चार दिन लगे.