पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को इसी ट्वीट पर ट्रोल कर दिया गया। दिलचस्प बात ये है कि माहिरा खान को ट्रोल करने वाले ज्यादातर यूजर्स पाकिस्तानी ही हैं।
पाकिस्तान में इस वक्त बाढ़ के चलते हालात बहुत ज्यादा खराब हैं और तमाम सेलेब्रिटी मदद के लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। जहां तमाम दिग्गजों ने खुद बाढ़ पीड़ितों के लिए डोनेशन किया है वहीं हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ट्वीट करके लोगों से बाढ़ पीड़ितों के लिए डोनेशन देने की गुजारिश की। माहिरा खान ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि ज्यादा या थोड़ी, जैसी भी मदद हो पाए कीजिए।
एक अन्य यूजर ने लिखा, 'माहिरा आप बाढ़ के बारे में जो कुछ भी कह रही हैं वो सच है लेकिन जो लोग बाढ़ में फंसे हुए हैं अगर आप उनकी मदद कर सकती हैं तो आपको करना चाहिए।' इसी तरह कई लोगों ने माहिरा खान के लिए ट्वीट करके उन्हीं को घेरने की कोशिश की है। बता दें कि माहिरा ने कई भारतीय फिल्मों में भी काम किया है।
साल 2017 में आई फिल्म 'रईस' में वह शाहरुख खान के साथ काम करती नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और इसमें एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस के काम करने के चलते इसे ट्रोल भी किया गया था। बता दें कि फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपये के लगभग था।