रणबीर कपूर ने अपनी पिछली रिलीज फिल्म 'एनिमल' से तहलका मचा दिया था। इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ते हुए अपनी सफलता दर्ज की। फिल्म में रणबीर को एक अलग अवतार में देखकर प्रशंसक काफी आश्चर्यचकित थे। एनिमल में रणबीर के दमदार अभिनय के साथ-साथ कई तरह के लुक भी थे, जिनमें से कुछ काफी डरावने भी थे।

हकीम ने 'एनिमल' के सेट से साझा की तस्वीर

अब, हाल ही में लोकप्रिय सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं, जिससे प्रशंसक एक बार फिर उत्साहित हो गए हैं। आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एनिमल के सेट से रणबीर कपूर की कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में, अभिनेता अपने चेहरे और कपड़ों पर खून के धब्बे के साथ काफी डरावने लग रहे हैं।

रणवीर की तस्वीर साझा कर लिखी यह बात

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एनिमल में अजीज के रूप में रणबीर कपूर। ये कुछ तस्वीरें हैं जो मैंने फिल्म एनिमल के सेट पर अजीज के इंट्रो शूट के दिन क्लिक की थीं और इन तस्वीरों में मेरे लिए सबसे अच्छी बात वो भावनाएं हैं, जो आप रणबीर की आंखों में देख सकते हैं।"

तस्वीर को बताया दिल के करीब

आलिम ने आगे कहा, "फिल्म का लुक मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा। मुझे याद है कि जब रणबीर शॉट खत्म करने के बाद मेरे बगल में बैठे थे, तो मैंने उनसे कुछ तस्वीरें क्लिक करने की अनुमति मांगी थी, क्योंकि आधिकारिक फोटोग्राफर को किसी इमरजेंसी की वजह से जल्दी जाना पड़ा था।"उन्होंने पोस्ट के अंत में लिखा, "दर्शकों ने एनिमल में रणबीर के सभी लुक को बहुत प्यार दिया है और अजीज के किरदार ने काफी प्रभाव डाला है। निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में हम सभी में से सर्वश्रेष्ठ को सामने लाने के लिए सभी श्रेय के हकदार हैं।"